गोली कांड : ड्राइवर को कमरे में बंद कर पीटा, घर में घुसकर बाप – बेटे को पीटा फिर गोली मार दी

अनूप गोस्वामी/राम, जवा। जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सोना पोखरी में 3 – 4 जून की देर रात अपने ही ड्राइवर से हुए मामूली विवाद के बाद दबंगो ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर देर रात पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमॉर्टम के लिए जवा अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद अस्पताल के इर्द गिर्द बड़ी संख्या में भीड़ इकठ्ठा हो गई और पुलिस पर आरोपियों को जल्द पकड़ कर सजा दिलाने के लिए दबाब बनाने लगी।

adidas Mens Grand Court Base 2.0 Running Shoe
 Click Here

घटना क्रम
मामला जवा थाना अन्तर्गत ग्राम सोनापोखर जनकहाई का है। जहां पर जवा निवासी पटेल परिवार एवं सोनापोखर निवासी मांझी परिवार के  बीच ट्रैक्टर चलाने को लेकर मामूली सी बातचीत हुई थी। थोड़ी सी बात को लेकर पटेल परिवार के कुछ लोगों ने मांझी परिवार पर विगत रात्रि हमला बोल दिया। जहां मारपीट के दौरान रामशिरोमणि मांझी की गोली लगने से मौत हो गई वहीं मांझी परिवार के अन्य तीन लोगों को चोटें भी आई हैं। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलने पर रात को ही जवा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए जवा अस्पताल लाया गया। देखते ही देखते मांझी परिवार की ओर से भारी भीड़ अस्पताल में एकत्रित हो गई और तनाव की स्थिति निर्मित कर दी। भारी संख्या में एकत्रित भीड़ को समझाईस के लिए एसडीओपी डभौरा सहित चारों थाने की पुलिस मौजूद रही। मांझी परिवार पोस्टमार्टम ना करने पर अड़े रहे। काफी मशक्कत के बाद पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए। जहां पर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनो को शौप दिया गया है वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की पतासाजी करने में जुटी हुई है।

विंध्य अलर्ट का व्हाट्सप्प चैनल Click Here

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Email

Leave a Comment

ट्रेंडिंग खबर

ट्रेंडिंग खबर

today rashifal

हमसे जुड़ने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है... पोर्टल पर आपके द्वारा डाली गयी खबर/वीडियो की सभी जानकारी घटनास्थल और घटना का समय सही और तथ्यपूर्ण है तथा घटना की खबर आपके क्षेत्र की है।अगर खबर में कोई जानकारी/बात झूठी या प्रोपेगेंडा के तहत पाई जाती है तो इसके लिए आप ही ज़िम्मेदार रहेंगे।