बड़ी खबर : ससुराल में बेटी की संदिग्ध मौत, बेटी पक्ष पर सास – ससुर को जिन्दा जलाने का आरोप

ताज़ा मामला उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जिले के प्रयागराज शहर का है। जहाँ महिला अंशिका केसरवानी की ससुराल में संदिग्ध मौत के बाद बवाल हो गया। जहाँ आरोप है कि अंशिका के मायके वालों ने ससुराल पहुँच बेटी के ससुराल में आग लगा दी। आगजनी के वक़्त घर में 7 लोग थे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आगजनी में सास शोभा देवी और ससुर राजेंद्र केसरवानी की जिंदा जलकर मौत हो गई है और 5 लोगों को पुलिस ने रेस्क्यू कर लिया है। सूत्रों कि माने तो ससुराल वालों पर बहू की हत्या करने का आरोप था। हालांकि, अभी तक पुलिस यह तय नहीं कर पाई की बहू की हत्या थी या सुसाइड ?

पूरा पढ़ें
झलवा प्रयागराज की रहने वाली अंशिका केसरवानी की शादी पिछले वर्ष फरवरी में मुट्ठीगंज प्रयागराज के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद केसरवानी के पुत्र अंशु के साथ हुई थी। बीती सोमवार रात लगभग 11 बजे लड़की पक्ष को ससुराल वालों द्वारा सूचना दी गई कि अंशिका ने दोपहर तीन बजे घर में फंदे से लटक कर जान दे दी है। मौके पर जब लड़की पक्ष के लोग पहुंचे तो अंशिका का शव देख कोहराम मच गया। मायका पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो इसी बीच मायके पक्ष के कुछ लोगों द्वारा मकान के निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया गया। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और चार मंजिला मकान को अपने जद में ले लिया। मकान के अंदर कई लोग आग की लपटों से घिर गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग की लपटों के बीच फंसे पांच लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर सुरक्षित बाहर निकाला। दूसरी ओर मायका पक्ष के लोगों ने ससुराल वालों पर आग लगाने का आरोप लगाया। फायर ब्रिगेड की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। देर रात तीन बजे के बाद  मकान का सर्च किया गया तो अंदर दो शव और बरामद किया गया। डीसीपी नगर दीपक भूकर ने बताया कि दोनों शवों की पहचान मृतका के ससुर राजेंद्र प्रसाद और सास शोभा देवी के रूप में की गई है।

एक्सपायरी डेट की दवाइयां भी, अवस्थाओं के ढेर मिले, बीएमओ को नोटिस

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Email

Leave a Comment

ट्रेंडिंग खबर

ट्रेंडिंग खबर

today rashifal

हमसे जुड़ने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है... पोर्टल पर आपके द्वारा डाली गयी खबर/वीडियो की सभी जानकारी घटनास्थल और घटना का समय सही और तथ्यपूर्ण है तथा घटना की खबर आपके क्षेत्र की है।अगर खबर में कोई जानकारी/बात झूठी या प्रोपेगेंडा के तहत पाई जाती है तो इसके लिए आप ही ज़िम्मेदार रहेंगे।