त्योंथर को जिला बनाने अब तेज हुई क्रांति, बैठक संपन्न

त्योंथर के चिल्ला बाजार के मनोकामना मैरिज गार्डन में राष्ट रक्षा निर्माण मंच द्वारा आयोजित की गई सर्वदलीय बैठक। बैठक के दौरान वरिष्ठ पत्रकार मधुकर द्विवेदी, कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक कुमार मिश्रा, धर्मेश शुक्ला, लक्ष्मी शंकर मिश्रा, सहित क्षेत्रीय नेता व समाज सेवी सामिल हुए। साथ ही जवा क्षेत्र व त्योंथर के पत्रकार शामिल हुए। वहीं राष्ट रक्षा निर्माण मंच के द्वारा जानकारी दी गई है, कि त्योंथर को जिला बनाने की मांग को लेकर दिनांक 27 फरवरी से 5 मार्च तक 125 किमी की पद यात्रा निकाली जाएगी। जो कि डभौरा से शुरू होकर चाकघाट हनुमान मंदिर में 5 मार्च को समाप्त होगी। जब तक त्योंथर को जिला बनाने की मांग पूरी नहीं होती तब तक संघर्ष जारी रहेगा।

एक नज़र
राष्ट रक्षा निर्माण मंच द्वारा आयोजित त्योंथर को जिला बनाने का कार्यक्रम किसी वर्ग विशेष या क्षेत्र विशेष का कार्यक्रम नहीं है। कार्यक्रम कि अगुआई कर रहे अधिवक्ता अखिलेश द्विवेदी जी ने पूरे त्योंथर तहसील क्षेत्र कि जनता का आवाहन किया है कि, ” क्षेत्र के सभी नागरिक इस क्रांति में भाग लेकर त्योंथर को जिला बनाने में सहयोग करें। ” राष्ट रक्षा निर्माण मंच द्वारा मुहीम से जुड़ने के लिए संपर्क जारी किये गए हैं। आप भी दिए गए नम्बरों पर संपर्क कर इस क्रांति का हिस्सा बन सकते हैं। संपर्क – 9993206785, 8305023896

यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें
फेसबुक से जुड़ने के लिए यहाँ पर क्लिक करें

आपके सुझाव एवं शिकायत का स्वागत है, साथ ही ख़बर देने के लिए संपर्क करें – +919294525160

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें

 

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Email

Leave a Comment

ट्रेंडिंग खबर

ट्रेंडिंग खबर

today rashifal

हमसे जुड़ने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है... पोर्टल पर आपके द्वारा डाली गयी खबर/वीडियो की सभी जानकारी घटनास्थल और घटना का समय सही और तथ्यपूर्ण है तथा घटना की खबर आपके क्षेत्र की है।अगर खबर में कोई जानकारी/बात झूठी या प्रोपेगेंडा के तहत पाई जाती है तो इसके लिए आप ही ज़िम्मेदार रहेंगे।