मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना मेरे लिए काफी मददगार होगी – गीता मिश्रा

रीवा शहर के अमहिया मोहल्ले की रहने वाली गीता मिश्रा मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का लाभ पाकर गदगद हैं। वह बताती हैं कि यह योजना मेरे लिए काफी मददगार होगी। इस योजना से मिलने वाले रूपयों से मैं अपनी रोजमर्रा की जरूरतों की पूर्ति कर पाउंगी। अब मुझे किसी के सामने हाथ फैलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हम बहनों के लिए इस योजना को लागू कर बहुत बड़ा काम किया है। वह शिवराज भइया को तहे दिल से धन्यवाद देती हैं।

मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना से लाभ पाकर खुश हैं अटरिया की बहनें
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली बहनों के खाते में जैसे ही एक-एक हजार रुपए डाले वैसे ही बहनें खुशी से झूम उठीं। जिले के रीवा जनपद अन्तर्गत अटरिया गांव की लाड़ली बहनें योजना का लाभ पाकर खुशी से फूली नहीं समा रही हैं। वह कहती हैं कि इन रूपयों से मैं बिसातखाने की दुकान आगे बढ़ाउंगी, जिससे मुझे आर्थिक तौर पर अधिक मुनाफा होगा। इसी तरह इस योजना के लाभ से लाड़ली बहन सब्जी का ठेला लगाकर अपनी आर्थिक स्थिति सुदृढ़ करने के लिए आशान्वित हैं। यह बहनें ह्मदय से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद देते हुए कहती हैं कि हम गरीब बहनों की हमारे भाई ने सुनी और यह योजना आरंभ की।

नीलू चौधरी के जेब खर्च में मददगार होगी मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना
रीवा की रहने वाली नीलू चौधरी कहती हैं कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना के तहत प्रतिमाह मिलने वाले एक हजार रुपए उनके जेब खर्च में मददगार होंगे। महिलाओं को आत्मनिर्भर व आर्थिक रूप से सशक्त बनाने में मुख्यमंत्री जी ने एक सराहनीय कदम उठाया है। वह कहती हैं कि इससे पूर्व किसी ने भी हम बहनों के लिए नहीं सोचा अब हमें जो धनराशि मिलेगी उससे हमारी रोजमर्रा की जरूरतें पूरी होंगी तथा इससे मिलने वाले धनराशि से हम अपनी आवश्यकता की सामग्री व अन्य जरूरतें पूरी कर पाएंगी। वह मुख्यमंत्री जी को ह्मदय से कोटिश: धन्यवाद देती हैं।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Email

Leave a Comment

ट्रेंडिंग खबर

ट्रेंडिंग खबर

today rashifal

हमसे जुड़ने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है... पोर्टल पर आपके द्वारा डाली गयी खबर/वीडियो की सभी जानकारी घटनास्थल और घटना का समय सही और तथ्यपूर्ण है तथा घटना की खबर आपके क्षेत्र की है।अगर खबर में कोई जानकारी/बात झूठी या प्रोपेगेंडा के तहत पाई जाती है तो इसके लिए आप ही ज़िम्मेदार रहेंगे।