रोजगार मेले में 9 कंपनियों ने 152 युवाओं का किया चयन

रीवा जिले में बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए जिला रोजगार कार्यालय द्वारा जेएनसीटी कॉलेज रतहरा में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें 243 युवक-युवतियों ने अपना पंजीयन कराया। मेले में शामिल 9 कंपनियों ने 152 युवाओं का चयन कर उन्हें आफर लेटर प्रदान किया। इस संबंध में उप संचालक रोजगार अनिल दुबे ने बताया कि बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए नियमित रूप से रोजगार मेलों का आयोजन किया जा रहा है। इनमें निजी क्षेत्र की कंपनियां तथा संस्थाएं शामिल होकर युवाओं का चयन करती हैं। रोजगार के इच्छुक युवाओं का सबसे पहले पंजीयन किया गया। इसके बाद कंपनियों द्वारा विभिन्न पदों पर निर्धारित शैक्षणिक योग्यता, आयु तथा वेतनमान के आधार पर युवाओं का चयन किया गया।

उप संचालक ने बताया कि रोजगार मेले में जीएमसी इंडिया लिमिटेड महसाणा फाटा अहमदनगर महाराष्ट्र ने 15, केएसपीजी ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड अहमदनगर ने 2, फिनोलेक्स इंस्ट्रीज लिमिटेड पुणे ने 14 तथा क्लासिक व्हील्स लिमिटेड अहमदनगर महाराष्ट्र ने 22 युवाओं का चयन किया। रोजगार मेले में प्रगतिशील बायोटेक रीवा में 25, प्रगतिशील एग्रोटेक रीवा में 36, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड रीवा में 15, प्रसाद फर्टिलाईजर एण्ड बायोकेमिकल्स प्राइवेट लिमिटेड रीवा में 13 तथा स्वतंत्र माइक्रोफिन प्रा.लि. में 10 युवाओं का चयन किया गया।  रोजगार मेले के सफल आयोजन में जिला रोजगार कार्यालय तथा जेएनसीटी कालेज के अधिकारियों कर्मचारियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Facebook
Twitter
WhatsApp
Telegram
Email

Leave a Comment

ट्रेंडिंग खबर

ट्रेंडिंग खबर

today rashifal

हमसे जुड़ने से पहले कुछ बातों का ध्यान रखना आवश्यक है... पोर्टल पर आपके द्वारा डाली गयी खबर/वीडियो की सभी जानकारी घटनास्थल और घटना का समय सही और तथ्यपूर्ण है तथा घटना की खबर आपके क्षेत्र की है।अगर खबर में कोई जानकारी/बात झूठी या प्रोपेगेंडा के तहत पाई जाती है तो इसके लिए आप ही ज़िम्मेदार रहेंगे।